Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

होटल व्यवसायी को गोली मारकर 15 हजार की लूट

सुल्तानपुर: उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री रहते अपराधों में कमी जरूर आई है लेकिन अभी अपराधों पर नियंत्रण पूरी तरह से नही है। इसी के चलते अपराधी अपने काम को अंजाम दे जाते हैं। आपको बता दें कि जिला पुलिस अधीक्षक आवास से चंद फासले की दूरी पर आज शुक्रवार की सुबह बाइक से घर जा रहे एक होटल व्यवसायी को गोली मारकर बदमाशों ने 15 हजार रुपये लूट लिए। गोली लगने से घायल होटल व्यवसायी को जिला अस्पताल पहुंचाया गयाए जहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली के निरालानगर निवासी अमित गुप्ता का बस अड्डे के पास अन्नपूर्णा भोजनालय है रोज की जरह आज शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे अमित गुप्ता अपने भोजनालय की साफ सफाई कर निराला नगर स्थित घर जा रहे थे। अभी गुप्ता रास्ते में पुलिस अधीक्षक आवास से चंद फासले पर ओवरब्रिज पर पहुंचे ही थे कि तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और रुपयों से भरा बैग छीनने लगे।अमित ने जब बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने से अमित जमीन पर गिर पड़े इस बीच बदमाश करीब 15 हजार रुपयों से भरा बैग छीन कर मौके से फरार हो गए। राहगीरों की मदद से अमित को जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *