उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ से कांग्रेस में उत्साह, सहसपुर से प्रत्याशी आर्येन्द्र शर्मा बोले- मिलकर लड़ेंगे उत्तराखंड के विकास की लड़ाई.

उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ से कांग्रेस में उत्साह, सहसपुर से प्रत्याशी आर्येन्द्र शर्मा बोले- मिलकर लड़ेंगे उत्तराखंड के विकास की लड़ाई

चुनावी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बधुवार को कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए देहरादून पहुंची. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित किया और ‘उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ जारी किया. इस दौरान सहसपुर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी आर्येन्द्र शर्मा की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने सेलाकुई के जवाहर फॉर्म में प्रियंका गांधी को सुना.

‘आसमानी छूती महंगाई से दिलाएंगे राहत’

कांग्रेस प्रत्याशी आर्येन्द्र शर्मा ने प्रतिज्ञा पत्र के लिए आभार जताते हुए कहा कि उत्तराखंडी स्वाभिमान के संकल्प से कांग्रेस के पक्ष में परिवर्तन की बयार बह रही है. हम प्रतिज्ञा लेते हैं कि उत्तराखंड के लोगों के लिए रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा व आय की सुरक्षा की व्यवस्था करेंगे. साथ ही आम जनता को आसमानी छूती महंगाई से राहत दिलाने का काम करेंगे. आर्येन्द्र शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड के विकास के लिए सबको मिलकर लड़ाई लड़नी है. इसलिए जाति, धर्म से ऊपर उठकर उत्तराखंड के भविष्य के लिए कांग्रेस को चुनना है और विकास की रफ्तार को पकड़ना है.

कार्यकर्ताओं को मिली अहम जिम्मेदारी

आर्येन्द्र शर्मा ने कार्यक्रम में आए सभी लोगों को जिम्मेदारी दी कि आज से वे सब आर्येन्द्र शर्मा हैं और उनका मकसद सिर्फ और सिर्फ विकास संकल्प को पूरा करना है. इसलिए गली-गली, गांव-गांव जाना है और कांग्रेस का प्रचार कर जीत सुनिश्चित करनी है. क्योंकि अब वो समय दूर नहीं है जब सहसपुर विधानसभा में चौतरफा विकास की बयार बहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *