अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा संपूर्ण विश्व के लिए यह क्षण ऐतिहासिक होने जा रहा

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी ने बताया कि अयोध्या धाम में भव्यता के साथ प्रभु श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है, जिससे धार्मिक एवं सांस्कृतिक एकता को मजबूती मिलेगी। अयोध्या के साथ साथ सम्पूर्ण विश्व के लिए यह क्षण ऐतिहासिक होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस भव्य घड़ी में देशवासियों के अंदर एकता और समर्पण भरी एक नई ऊर्जा को महसूस किया जा सकता है। राम मंदिर का निर्माण सनातन सांस्कृतिक की परंपरा का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सामाजिक समृद्धि की दिशा में आगे बढ़ा रहा है।

प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी ने कहा कि देश के साथ साथ देवभूमि उत्तराखंड की धर्मप्रेमी जनता को भी गर्व महसूस हो रहा है, उन्होंने कहा कि प्रत्येक सनातनी देश को आगे बढ़ाने के लिए पीएम मोदी के साथ संकल्पबद्ध हैं। उन्होंने कहा मंदिर प्रतिष्ठा से उत्पन्न ऊर्जा प्रत्येक हिन्दू में आत्मनिर्भरता, साहस और समर्पण की भावना आएगी। वही उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के प्रयासों से उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाया जा रहा है। हाल में ही सीएम धामी ने पीएम मोदी से मानसखंड मंदिर माला परियोजना के संबंध में मुलाकात कर गहन चर्चा की, जिसका परिणाम जल्द धरातल पर देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *