पूनम पांडे लाइव कैमरे के सामने हुईं टापलैस

कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप जब से शुरू हुआ है तब से खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो के हर एपिसोड में कुछ न कुछ दिलचस्प देखने को मिलता है। पूनम पांडे, इस शो की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट हैं। वे शो में कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं, जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं।

हाल ही में पूनम ने फैंस से वादा किया था कि अगर वे इस हफ्ते नॉमिनेशन से बच गईं तो वे कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतार देंगी। अब उन्होंने अपना ये वादा पूरा कर दिया है। बता दें कि पूनम पांडे इस हफ्ते की सबसे ज़्यादा वोट पाने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं। इसके बाद वे अपने वाडे को निभाते हुए शो में लाइव कैमरे पर टॉपलेस हो गईं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है।

लेटेस्ट एपिसोड में, पूनम ने अपने फैन्स को उन्हें नॉमिनेट होने से बचाने और उन्हें सबसे ज़्यादा वोट देने के लिए धन्यवाद दिया। फिर उन्होंने लाइव कैमरे पर अपनी सफेद टी शर्ट उतार देती हैं और फिर उसे झट से दोबारा पहन लेती हैं। उन्होंने कहा कि वे इस शो के नियमों को तोड़ना नहीं चाहती हैं। वे बस अपना वादा निभाने के लिए ऐसा कर रही हैं।

पूनम पांडे ने कैमरे से बात करते हुए कहा, “ज़्यादा नहीं कर सकती, मैं नियम नहीं तोड़ सकती। यह एक बहुत ही सुंदर मंच है और हर उम्र के लोगों द्वारा देखा जाता है और मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती जिससे लोग दुखी हों। मैं वादा पूरा करना चाहती थी, लेकिन साथ ही, मैं किसी भी हद को पार नहीं करना चाहती थी। मैंने इसे ध्यान में रखा।”

उन्होंने आगे कहा, “जो लोग मेरी टी-शर्ट को पूरी तरह से उतारने का इंतजार कर रहे हैं, मैं वादा करती हूं कि जब मैं बाहर आऊंगी तो मैं सब कुछ करूंगी। मैं वादा करती हूं कि इस पूरे सप्ताह मैं आपको मनोरंजन की पूरी खुराक दूंगी। तुम्हें याद करो, मोहक राजकुमारी, मैं तुम्हारा मनोरंजन करती रहूंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *