रामपुर मथुरा में एक शख्स ने की दरिंदगी, मां-पत्नी और तीन बच्चों की हत्या

सीतापुर :-  जिले के रामपुर मथुरा इलाके में एक शख्स ने नशे में मां-पत्नी और अपने तीन बच्चों की हत्या कर दी, इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। शख्स ने पहली मां को गोली मारी, इसके बाद पत्नी को हथौड़े से कूचकर मार डाला, फिर तीनों बच्चों को छत से फेंक दिया. घटना शनिवार की तड़के हुई। पूरा परिवार घर में सोया हुआ था। वारदात के बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली. एक साथ एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से पूरा इलाका दहल गया. वारदात की जानकारी पर मौके पर सीओ, इंस्पेक्टर समेत फोर्स मौके पर पहुंच गई, फोरेंसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

पुलिस के अनुसार रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव में 42 साल का अनुराग परिवार समेत रहता था। शनिवार की सुबह 7 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली कि अनुराग ने अपनी मां, पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर दी है. इसके बाद उसने खुद की भी जान ले ली है। एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि अनुराग ने शनिवार की तड़के अनुराग ने मां सावित्री (62) की गोली मारकर हत्या कर दी, इसके बाद प्रियंका (40) को हथौड़े से वारकर मार डाला। इसके बाद उसने बेटी अश्विनी (12), बेटा आद्विक (8) और छोटी बेटी अश्वी (10) को भी छत से फेंक दिया. इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली, अब उसके परिवार में कोई नहीं बचा है।

सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला ने बताया कि युवक नशे का आदी था, परिवार वाले उसे नशा मुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे। इसे लेकर रात में विवाद हुआ था। वहीं पड़ोसियों के मुताबिक अनुराग नशा करता था, अक्सर वह शराब पीकर घर आया करता था। इसके बाद घर में झगड़ा करता था, उसकी मानसिक हालत भी पिछले काफी समय से ठीक नहीं चल रही थी। एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से गांव के लोग भी गमगीन हैं, गोलियों की आवाज सुनकर लोग सहम गए. इसके बाद मौके की ओर दौड़ पड़े।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *