कांग्रेस की मैराथन में भगदड़ से लड़कियां हुईं चोटिल

 

बरेली : बरेली में कांग्रेस पार्टी की तरफ से शहर में महिला मैराथन का आयोजन किया गया था। जिसमें महिलाओं के साथ हजारों छात्राओं ने हिस्सा लिया था । आपको बता दें कि भीड़ अधिक होने की वजह से कई लड़कियां धक्का.लगने के कारण गिर गईं जिनको चोटें भी लगीं। हालांकि कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश  प्रभारी प्रियंका गांधी की ओर से दिए गए नारे ‘मैं लड़की हूं,लड़ सकती हूं’ के अंतर्गत इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। वहीं भगदड़ को लेकर पूर्व मेयर सुप्रिया एरन ने अपना बेतुका बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, जब वैष्णो देवी में भगदड़ मच सकती है तो यहां क्यों नहीं।

इसके साथ ही उन्होंने इस भगदड़ के पीछे किसी की साजिश होने की भी बात कही। गौरतलब है कि जिस तरह से प्रदेश में हमारी पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है उसको देखते हुए इस कार्यक्रम को असफल बनाने के लिए साजिश भी की जा सकती है।

वहीं इस घटना पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मैराथन में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। कई लड़कियां गिर गईं और घायल हो गईं।उन्होंने कहा कि शुक्र है कि किसी की जान नहीं गई।लेकिन कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई गईं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *