ऋषिकेश में राफ्टिंग के दौरान भयंकर मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ऋषिकेश:-  ऋषिकेश में राफ्टिंग करने गए लोग बीच नदी में एक-दूसरे पर चप्पू, बरसाने लगे, वहीं कई लोग गंगा में भी कूदे, मारपीट का VIDEO सोशल मीडिया में अपलोड होते ही   देश-दुनिया के पर्यटकों के बीच ऋषिकेश की राफ्टिंग काफी मशहूर हो गई है।

योगनगरी ऋषिकेश में मार्च से लेकर जून महीने के बीच यहां भारी संख्या में लोग राफ्टिंग करने पहुंचते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर ऋषिकेश में राफ्टिंग के दौरान मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में राफ्टिंग करने गए लोग एक-दूसरे पर चप्पू से अटैक कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच नदी में राफ्टिंग कर रहे लोग एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं।

पर्यटक ताबड़तोड़ एक-दूसरे को चप्पू से पीट रहे हैं। वहीं कुछ पर्यटक खुद का बचाव करते हुए नदी में कूद जाते हैं। दरअसल, दो अलग-अलग राफ्ट में सवार पर्यटकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट और गाली-गलौज की नौबत आ गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गंगा में राफ्टिंग कर रहे दो अलग-अलग ग्रुप के लोगों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने के बाद पर्यटक एक-दूसरे को पीटने लगे। वहीं मौजूद किसी पर्यटक ने इस मारपीट का वीडियो शूट कर लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस मारपीट को लेकर अभी तक किसी ने कोई शिकायत नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *