सिनर्जी अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा

देहरादून: एक मरीज की मौत पर देहरा दून के एक निजी अस्पताल में परिजनों ने हंगामा कर दिया । परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के डाक्टरों ने इलाज में लापरवाही बरती और मरीज के बारे में परिजनों को सही जानकारी नहीं दी । वहीं परिजनों ने अस्पताल के सिक्योरिटी गार्डों पर भी र्दुव्यवहार करने भी आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर के रामनगर निवासी दीपक उम्र (33 वर्ष) को सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया था परिजनों के मुताबिक अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें मरीज के बारे में सही जानकारी नहीं दी और बाद में उन्हें बताया गया कि उनका मरीज आइसीयू में है। परिजनों का ये भी कहना है कि जब उन्होंने 2 दिन से कहा कि उन्हें अपने मरीज को दूसरे अस्पताल में ले जाना है तो अस्पताल प्रबन्धन द्वारा मरीज को वेंटीलेटर पर होना बताया गया।

इस दौरान सुबह जब अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे तो मरीज को मृत घोषित कर दिया गया मरीज की मौत की खबर सुनकर परिजन गुस्से से भर गये। परिजनों का आरीोप है कि उन्होंने ₹60,000 एडवांस जमा किए थे उसके बाद भी उनसे और पैसे मांगे जा रहे हैं। परिजनों द्वारा हंगामा किये जाने की सूचना पुलिस को अस्पताल प्रबंधन द्वारा दे दी गई । मौके पर सूचना पाकर पुलिस पहुंची और परिजनों को समझा बुझा रही है। उधर अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि परिजनों द्वारा लगाये जा रहे आरोप निराधार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *