मुख्यमंत्री ने सड़क व नहर कवरिंग कार्य का किया औचक निरीक्षण, कार्य मे तेजी लाने के दिये निर्देश

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी में सर्किट हाउस पहुँचकर हल्द्वानी के जगदम्बा नगर स्थित रोड का औचक निरीक्षण किया व नगर निगम को सड़क के शीघ्र टेंडर कर कार्यवाही के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता व समय सीमा का विशेष ध्यान रखा जाए।

मुख्यमंत्री ने सड़क व नहर कवरिंग कार्य का किया औचक निरीक्षण
मुख्यमंत्री ने सड़क व नहर कवरिंग कार्य का किया औचक निरीक्षण

सड़क में नगर निगम द्वारा सीवर लाइन डाली जा चुकी है व सड़क का निर्माण कार्य किया जाना है जिस हेतु शासन से धनराशि भी प्राप्त हो चुकी है। विदित है कि पेयजल निगम ने महापौर से अनुरोध किया था कि सड़क का निर्माण नगरनिगम द्वारा कराया जाए। इस क्रम में मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने बताया कि नगरनिगम द्वारा टेंडर दस्तावेज तैयार किये जा चुके है व 01 नवम्बर, 2022 को टेंडर प्रकाशित कर दिये जायेंगे जिससे जल्द ही अग्रिम कार्यवाही की जा सके।

 सीएम ने व्यक्त की नाराजगी

इसके पश्चात मुख्यमंत्री धामी ने सिंचाई विभाग द्वारा निर्माणाधीन एसबीआई से नवाबी रॉड तक नहर कवरिंग कार्य का निरीक्षण किया। नहर कवरिंग कार्य मे सिंचाई विभाग द्वारा काफी विलम्ब किया गया है जिस पर सीएम द्वारा नाराजगी व्यक्त की गई है तथा शीघ्र कार्य करने के निर्देश दिए गए है। विदित है कि नहर कवरिंग कर सड़क को चौड़ीकरण का कार्य किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-https://parvatsankalpnews.com/ukd-demands-to-expedite-search-for-missing-student-meets-family-members-of-missing-student/

यह भी देखें:-https://www.facebook.com/parvatsankalpnews/posts/pfbid02mE4MnbyunxLat32zLihTMnZdqgcfBtC44S32MB1LJ5V6GDJQ7uGUbdTHw9RnAH2Ml

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *